". मेरा परिचय

मेरा परिचय


मेरे ब्लॉग में आपका स्वागत है।उम्मीद करती हूं आपको मेरी ये कोशिश पसंद आयेेगी 

मै पूनम सिंह आप सबकी तरह एक आम  इंसान कुछ अच्छा करने की उम्मीद लेकर ।और साथ मै हर उस इंसान को मोटिवेट करने के लिए आयी हूं जो जीवन में कुछ भीअच्छा नहीं सोचते है 


मै मनोविज्ञान से परास्नातक हूं।एक बेहतर मन के विज्ञान के लिए मैंने   काउंसलिंग (परामर्शदाता) का अध्ययन भी किया हुआ है। मै आपसे इस ब्लॉग के जरिए अपनी बातो को और कुछअनुभवों को बाटने अाई हूं ।जो कहीं ना कहीं आपने भीअनुभव किए होगे


१-मेरा ये ब्लॉग बस उन लोगो के लिए जो हमेशा मोटिवेट    रहना पसंद करते है।

जिन्हें लगता है कि अब जिंदगी में करने के लिए कुछ नहीं बचा है वो एक बार यहां पर लिख रही सारी कहानियों को पढ़े।

वो लोग जिन्हें लगता है कि उनके पास एक अच्छी  किस्मत नहीं इसीलिए वो आज सफल नहीं है उनका मेरे ब्लॉग में स्वागत है


जिन्हें लगता है कि आगे सिर्फ वो बढ़ते है जिनके पास ।सपोर्ट होता है उनका ये मिथ इस ब्लॉग में पूरी तरह    खतम हो जाएगा।


१-पहली वजह आप खुश रहना चाहते हैं और आप सबके पास कुछ ना कुछ ऐसी बाते है जो आपको परेशान करती है

उन्हीं बातो का समाधान होगा यह आपके इस ब्लॉग पर।


-आपको यहां प्रेरक कहानियों से लेकर वास्तविक लोगो से जुड़े किस्से जो आपको सोचने पर मजबूर करेगी की जब ये कर सकते हैं तो हम क्यों नहीं?

यहां आपको ..........

  • कहानियां

  • आपका व्यक्तित्व

  • सामाजिक मुद्दे जैसे  डिप्रेशन/ फोबिया/मनोविज्ञान

यही कुछ विषयों के साथ हम ब्लॉग को धीरे धीरे आगे बढ़ाएंगे आपका साथ और प्यार मिलेगा तो ,तो जरूर बहुत बेहतर होगा आपका ये ब्लॉग।

 

(पूनम सिंह)





                                          










Post a Comment

1 Comments